Coin Master अब और पिछले वर्षों में सबसे लोकप्रिय सामाजिक खेलों में से एक है। इसमें भुगतानकर्ताओं का उद्देश्य बस्तियों का विकास और नेतृत्व करना है। इस गेम के कई अलग-अलग पहलू हैं, जो इसे एक बेहद व्यापक और मनोरंजक अनुभव बनाते हैं।

यदि आप Coin Master के बारे में उत्सुक हैं और आप इसके बारे में सब कुछ सीखना चाहते हैं ताकि आप खेलना शुरू कर सकें, तो बस नीचे हमारे व्यापक गाइड को पढ़ते रहें!

आपके पास एक अच्छा समुदाय है, इसलिए आपको अपने आप को ठीक से सुरक्षित करना सीखना होगा, सभी पुरस्कारों को इकट्ठा करना होगा, और जल्दी से आगे बढ़ना होगा। यह एक वर्चुअल स्लॉट मशीन के उपयोग के माध्यम से पूरा किया जाता है, जिससे आपको उपयोग करने के लिए धन, ढाल और हथियार जैसे पुरस्कार प्राप्त होंगे।

Coin Master के पात्र बेहतरीन समुद्री डाकू, हिप्पी, सम्राट, सैनिक, वाइकिंग्स और कई अन्य ऐतिहासिक व्यक्ति बनने के लिए समय के साथ यात्रा करेंगे। खेल का सामाजिक हिस्सा फेसबुक के माध्यम से होता है, क्योंकि सोशल मीडिया साइट पर आपके खाते का उपयोग आपके दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए किया जाता है जो गेम भी खेलते हैं।

जब आप खेलते हैं और सुधार करते हैं तो आपको स्पिन से सम्मानित किया जाएगा। जब आपके पास इनमें से पर्याप्त स्पिन हों, तो आप उन्हें स्लॉट मशीन में खेलने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जो आपको नकद, ढाल, अन्य खिलाड़ियों के शहरों पर हमला करने और छापे मारने के अवसर और यहां तक ​​​​कि खेल की घटनाओं से भी पुरस्कृत कर सकता है।

आप सुपर बेट भी लगा सकते हैं। इसे पूरा करने के लिए आपको बहुत सारे सहेजे गए स्पिन की आवश्यकता होगी, और फिर आप अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्पिन की मात्रा के आधार पर भुगतान प्राप्त करने के लिए एक साथ कई बार जुआ खेलने में सक्षम होंगे।

कॉइन मास्टर गेम मे सोने के सिक्के अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे आपके समुदायों को विकसित करने और आपकी संरचनाओं के बेहतर बनाने के लिए बेहद जरूरी हैं; फिर भी, उन्हें जमा करना इस खेल में हमेशा हानिकारक होगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि खेल में हमेशा आक्रमण और छापे पड़ते हैं, और जब वे होते हैं, तो आप अपनी नकदी का एक हिस्सा खो देंगे।यदि आप अपने सिक्कों का उपयोग करेंगे, तो आपके प्रतिद्वंद्वी छापेमारी के दौरान कुछ भी नहीं ले पाएंगे।

खेल में विभिन्न प्रकार के आयोजन होते हैं जो खिलाड़ियों को विभिन्न प्रकार के पुरस्कारों को तेजी से जमा करने मे सहायता देते हैं। वे उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयोगी हैं जो कुछ भी खर्च नहीं करना चाहते हैं या जितना संभव हो उतना कम पैसा खर्च करना चाहते हैं।

ये घटनाएं नियमित रूप से होती हैं और प्रोत्साहन प्रदान करती हैं। एक है जो आपको अपने गांव को विकसित करने और बढ़ाने के लिए बहुत सारी छूट देता है, दूसरा जो आपको बहुत अधिक नकद देता है, और एक भी जो आपको 1,000 तक मुफ्त स्पिन देता है!

Coin Master में पालतू जानवर गेमप्ले का एक महत्वपूर्ण पहलू हैं। वे विकसित होते हैं जैसे उनका उपयोग किया जाता है, और उन्हें सोने से बचने और अपना लाभ खोने से बचने के लिए अक्सर खिलाया जाना चाहिए।

उनके साथ प्रयोग करने के लिए आपको दिन में एक बार मुफ्त भोजन की वस्तु प्राप्त होगी। दुर्भाग्य से, यह अपर्याप्त है क्योंकि भोजन की आपूर्ति की तुलना में पालतू जानवर अधिक बार भूखे हो जाएंगे। आप अपने कुत्तों के लिए तीन तरह से भोजन प्राप्त कर सकते है।

Recommended Posts

कैंडी क्रश सोडा सागा गेम – Candy Crush Soda Saga

दुनिया के शीर्ष गेमिंग व्यवसाय, किंग ने एक और शानदार गेम, कैंडी क्रश सोडा सागा बनाया है। यह कैंडी क्रश सागा के समान है, लेकिन सोडा सागा में नए बूस्टर, बाधाएं और पात्र शामिल हैं, जो इसे खिलाड़ियों के लिए अधिक आकर्षक […]

कॉइन मास्टर – Coin Master

Coin Master अब और पिछले वर्षों में सबसे लोकप्रिय सामाजिक खेलों में से एक है। इसमें भुगतानकर्ताओं का उद्देश्य बस्तियों का विकास और नेतृत्व करना है। इस गेम के कई अलग-अलग पहलू हैं, जो इसे एक बेहद व्यापक और मनोरंजक अनुभव बनाते […]