दुनिया के शीर्ष गेमिंग व्यवसाय, किंग ने एक और शानदार गेम, कैंडी क्रश सोडा सागा बनाया है। यह कैंडी क्रश सागा के समान है, लेकिन सोडा सागा में नए बूस्टर, बाधाएं और पात्र शामिल हैं, जो इसे खिलाड़ियों के लिए अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाते हैं। गुम्मी भालुओं को खोलना, भालुओं को कैंडी हार के ऊपर ले जाना, और सोडा का स्तर बढ़ाना ये सभी नई और रोमांचक विशेषताएं हैं।

candy crush soda saga

यह गेम काफी मनोरंजक है। तो, इस बेहतरीन गाइड की सहायता से, आप तेजी से आगे बढ़ सकते हैं और ऊपर जा सकते हैं। कैंडी क्रश सोडा चीट्स, टिप्स और संकेत स्तर को पूरा करने में आपकी सहायता के लिए उपलब्ध होंगे।

कैंडी क्रश सोडा सागा में वह सब कुछ है जो आपको मूल गेम के बारे में पसंद है । खेल मे आगे बढ़ने के लिए और अधिक कैंडीज हैं, अधिक बर्फ बिखरने, और अधिक शक्ति-अप, और कई और तरीके हैं। आपके पास खेलने के लिए एकदम नया मुफ्त कैंडी क्रश गेम है, इसलिए अपने लॉलीपॉप हैमर को तेज करें और अपनी सोच की टोपी लगाएं और एक और रोमांचक यात्रा के लिए निकले। 

जब आपका गेम की लिव्स ख़तम हो जाती है, तो खेल खेलना अत्यंत कठिन हो जाता है। आप खेल में 5 जीवन के साथ शुरू करते हैं। हालांकि, एक लाइफ गंवाने के बाद खोई हुई लिव्स को वापस पाने में करीब 30 मिनट का समय लगता है। यह विशेष रूप से बोरिंग हो सकता है जब हमने अपना लाइफ खो दिया है पर हम स्तर को पूरा करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, चिंतित होने का कोई कारण नहीं है। अधिक लिव्स पाने के तरीके हैं। उनमें से दो आधिकारिक तौर पर खेल द्वारा स्वीकृत हैं। एक तरीका है जीवन खरीदना, जबकि दूसरा है दोस्तों से माँगना। 

इस गेम को खेलते समय, सोडा की बोतलों पर नज़र रखें, क्योंकि वे आपको तेज़ी से आगे बढ़ने में मदद करेंगी। जब भी आप अपनी स्क्रीन पर किसी कैंडी को देखें तो आपको इसे पारंपरिक कैंडी के साथ मिलाना चाहिए। यह गेम बोर्ड पर दिखाई देने वाले सोडा बॉटल्स की मात्रा में वृद्धि करेगा, और आप स्तर के माध्यम से और अधिक तेज़ी से प्रगति करेंगे।

पहले कुछ स्तरों को पूरा करने के बाद, कैंडी क्रश सोडा सागा में सफलता की कुंजी कैंडी भालू को बचाना है। शुरुवात मे यह एक सीधी गतिविधि है क्योंकि आप स्क्रीन पर कैंडी भालू को जल्दी से देख और मिलान कर पाएंगे और इस प्रकार आप ऐसा करने में सक्षम होंगे।

हालाँकि, जैसे-जैसे आप आगे बढ़ेंगे, आप पाएंगे कि यह बहुत अधिक कठिन हो जाता है।आपको कभी-कभी उन्हें बर्फ से निकालने की भी आवश्यकता हो सकती है। हालाँकि, यदि आपको ऐसा करने का काम सौंपा गया है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे पहली प्राथमिकता के रूप में प्राथमिकता देते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो भालू का रंग बदल जाएगा, जिससे यह कार्य और अधिक कठिन हो जाएगा।

प्रत्येक गेम बोर्ड पर कैंडी बियर की स्थिति पूरी तरह से रैंडम होती है। इसलिए, यदि आप एक स्तर को हरा नहीं पाए, तो घबराएं नहीं – अगली बार आपको बेहतर सफलता मिल सकती है। यह फ्रोजेन स्तरों के साथ विशेष रूप से सच है।

Recommended Posts

कैंडी क्रश सोडा सागा गेम – Candy Crush Soda Saga

दुनिया के शीर्ष गेमिंग व्यवसाय, किंग ने एक और शानदार गेम, कैंडी क्रश सोडा सागा बनाया है। यह कैंडी क्रश सागा के समान है, लेकिन सोडा सागा में नए बूस्टर, बाधाएं और पात्र शामिल हैं, जो इसे खिलाड़ियों के लिए अधिक आकर्षक […]

कॉइन मास्टर – Coin Master

Coin Master अब और पिछले वर्षों में सबसे लोकप्रिय सामाजिक खेलों में से एक है। इसमें भुगतानकर्ताओं का उद्देश्य बस्तियों का विकास और नेतृत्व करना है। इस गेम के कई अलग-अलग पहलू हैं, जो इसे एक बेहद व्यापक और मनोरंजक अनुभव बनाते […]